(0)

एक ट्रांससेक्सुअल के बयान

E-Book


मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक आराम क्षेत्र मेरे जीवन है कि बस कुछ साल पहले हुआ पर प्रभाव पड़ेगा.

मैं यह कई बार जानते हुए भी कि कई बार बाकी क्षेत्रों अन्य पुरुषों के लिए एक जवान आदमी है जो अपने मुर्गा जल्दी चूसना चाहता था की तलाश में होगा किया था. इस बार, मैं बड नाम के एक आदमी से मिला। बड एक अच्छा लड़का था और मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने पड़ोसी के घर पर उसके साथ एक त्वरित पेय है चाहता था. वहाँ कहीं नहीं मैं होना चाहिए था, और मैं सिर्फ एक दो सप्ताह की छुट्टी शुरू कर दिया. मैं थोड़ा शर्मीली थी, लेकिन उसके दोस्ताना स्वभाव और ज्ञान है कि वह मुझसे बहुत बड़ा था मुझे यकीन है.

मैं उसे एक जंगली क्षेत्र में वापस रास्ते पर अपने बड़े घर के लिए पीछा किया. यह काफी अच्छी तरह से एक लंबे रास्ते के साथ छिपा हुआ था और मैंने देखा कि यह एक बड़ा महंगा घर था. वह अपने गैरेज में तोड़ दिया और मैं सामने के दरवाजे के बगल में रास्ते में मेरी कार छोड़ दिया. उसका घर सुंदर था और मैं सीधे पता था कि बड बहुत अच्छी तरह से कर रहा था. हम रहने वाले कमरे में चला गया और देखा कि कैसे सुंदर उसके घर था और कितनी अच्छी तरह सुसज्जित यह था.

बड ने मुझे बताया कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर था और उनकी कंपनी बहुत अच्छा था. उसने मुझसे मेरा नाम पूछा और मैं एक खोजने के लिए परीक्षा थी, लेकिन मैं अपने असली नाम, टिम का उपयोग करने का फैसला किया.